Sunday 19 November 2017

मैरोन ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग फॉरेक्स


विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति लाइन्स विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति लाइन्स एक फ़ॉरेक्स चार्ट पर एक प्रवृत्ति रेखा का प्लॉटिंग बहुत महत्वपूर्ण जानकारी देता है। न केवल प्रवृत्ति लाइन मूल्य चाल की एक मौजूदा प्रवृत्ति (दिशा) दिखाएगी, यह बाजार मूल्य के लिए समर्थन और प्रतिरोध स्तर के अंक भी दर्शाएगी। इसके अलावा, यह अच्छी प्रविष्टि और निकास अंक निर्धारित करने में मदद करेगा, लाभ लेना और सुरक्षात्मक रोक लगाने की सर्वोत्तम स्थिति। यह बहुत आसान है, लेकिन फिर भी बहुत शक्तिशाली उपकरण संभव प्रवृत्ति के उलट होने के महत्वपूर्ण संकेतकों में से एक होगा (जब मार्केट की कीमत विपरीत दिशा में चलती है)। तो, क्या हम सीखेंगे कि यह लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार में हमारे अच्छे दोस्त बनाने के लिए प्रवृत्ति की रेखा कैसे खींचना अपट्रेंड मार्केट ट्रेंड लाइन में उपरोक्त डाउनटाइंड एमडीश में पैटर्न गठन के नीचे खींचा गया है। (यही कारण है कि जब प्रवृत्ति हमारी प्रवृत्ति रेखा को बदल जाएगी, तो पार हो जाएगी, इसलिए हमें संकेत मिलेगा कि मूल्य दूसरी दिशा में चलना शुरू कर सकता है।) अपट्रेंड में, विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति लाइन सबसे कम स्विंग - मूल्य में वृद्धि के अंक कम से कम दो लॉक्लोवॉस्ट लोवर्सक्वो से कनेक्ट करना एक प्रवृत्ति रेखा बनाती है। नीचे की प्रवृत्ति में, प्रवृत्ति की रेखा कीमत के उच्चतम स्विंग-अंक के माध्यम से तैयार की जाती है। कम से कम दो लॉक्हॉइंस्ट हाईस्क्राक्वो कनेक्ट करना एक प्रवृत्ति रेखा बनाती है। ध्यान रखें कि यदि आप अलग-अलग विदेशी मुद्रा दलालों की तुलना करने की कोशिश करते हैं तो उसी चार्ट थोड़ा अलग ऊंचा और चढ़ाव दिखा सकते हैं। इस तथ्य से समझाया जा सकता है कि विदेशी मुद्रा उद्धरण अक्सर दलाल से दलाल तक भिन्न होते हैं (यह एक छोटा सा अंतर है, फिर भी अक्सर स्पष्ट रूप से ध्यान देने योग्य है जब यह प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करने की बात आती है)। एक प्रवृत्ति लाइन इसकी वैधता की पुष्टि करती है जब मूल्य इस रेखा का सम्मान करता है प्रवृत्ति की रेखा में अधिक लार्कोलोवॉस्ट लोवर्सको लॉक्वाइस्ट हाईस्राक्वो शामिल है, मजबूत हो जाता है प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करने का एक अन्य नमूना: मुख्य और आंतरिक डाउनट्रेन्ड लाइनें कॉपीराइट प्रतिलिपि फोरक्टेरेन्डलाइन सर्वाधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा व्यापार एक उच्च जोखिम निवेश है सभी सामग्रियां शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही प्रकाशित की गई हैं। उन्नत रणनीति 10 (ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रेट्जी) 14 सितंबर 200 9 - 05:50 को मैट द्वारा प्रस्तुत की गई। उत्तर के लिए धन्यवाद। मुझे एक दूत आदि स्थापित करना होगा जो मैं शीघ्र ही करूँगा। जब तक मैं नहीं करता हूं, क्या आप चित्रों को पोस्ट कर सकते हैं इसके अलावा यह भी ध्यान में रखें कि यहां तक ​​कि माइरोन की एक पंक्ति में 4 नुकसान हो गए हैं, इसलिए संभवत: आपको अपने खाते में से 14 को कुछ बिंदु पर या उससे भी ज्यादा के लिए खोना होगा। मुझे आशा है कि आप इसके लिए तैयार हैं। निजी तौर पर, यदि आप ज्यादा जीवित रहने का जोखिम उठाते हैं, तो आईडी कुछ समय के लिए करते हैं तो एक बार अच्छी मात्रा में जमा कर लेने के बाद 3 या 4 में गिरावट आती है। परंतु। हम सभी अलग अलग tolerances है इसके अलावा मैं कुछ अतिरिक्त (लेकिन सरल) की कोशिश कर रहा हूं जो उम्मीद है कि इस पद्धति से बाधाएं बढ़ जाएंगी लेकिन यह कहकर परेशान करने का तरीका है। मैं देखूंगा कि यह सप्ताह कैसे चला जाता है और अगर यह अच्छा दिखता है तो बीमार आपको जांचने के लिए बताएंगे। समर्थक द्वारा 14 सितंबर 200 9 को प्रस्तुत - 18:07। एक विशेष नोट, मैंने 10lot पदों पर कारोबार करके डेमो अकाउंट शुरू किया और बहुत जल्दी एक 10 लाख डेमो को 750 की खाई में बदल दिया। मैंने फिर से मैरॉन रणनीति के उपयोग से 750 से 3000 बदल दिया। मैं अपलोड की गई चार्ट के बारे में, जैसा कि आप देख सकते हैं कि EURGBP प्रवृत्ति वास्तव में कीमत की कार्रवाई का पालन नहीं करती है और ऐसा करते समय, आपको कुछ अनुभव होना चाहिए। यद्यपि ट्रेंडलाइन कुछ हद तक उस पैठ पर कैंडलस्टिक्स में घुस गई थी, जहां स्पष्ट रूप से उलटा मोमबत्तियां थीं, इसलिए इसने ट्रेंडलाइन के उस झूठे ब्रेक को नजरअंदाज करने के लिए समझदारी की, लेकिन जब मैं ऐसे ट्रेड करता हूं तो आम तौर पर केवल एक आधा या सामान्य स्थिति आकार का एक तिहाई होता है और वे बहुत बहुत अच्छा आर होना चाहिए: आर ट्रेंडलाइन के व्यापार में होने पर मैं भी कुछ अन्य मानदंडों को ध्यान में रखता हूं, जब तक कि ट्रेंडलाइन के नजदीक एक बार में फ्रैक्टल न हो, तब तक मैं जोखिम नहीं उठाऊंगा, क्योंकि आप चार्ट में देख सकते हैं कि फ्रैक्टल वास्तव में उत्परिवर्तन के लिए वाकई बहुत अच्छे हैं अंक। एक अन्य संकेतक जो मैं उपयोग करता हूं, वैसे मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे संकेतक से नफरत है, लेकिन Ive यह एक अच्छा संयोग सूचक है stochastics, SSD। अक्सर एक ट्रेंडलाइन स्टोकैस्टिक्स के स्पर्श में ओवरस्टोक या ओवरबॉटेड हो जाएगा, इससे मुझे कुछ अधिक आत्मविश्वास मिलेगा लेकिन मौसम पर एक निर्धारण कारक नहीं है जो मैं व्यापार करता हूं या नहीं। मुझे msnyahoo समर्थक (पर) zappmail पर जोड़ें - हर कोई स्वागत है उपयोगकर्ता द्वारा 14 सितंबर 200 9 - 18:09 को प्रस्तुत किया। मैं लोगों के लिए एक फोरमटरूम शुरू कर सकता हूं, जो इस रणनीति को केवल एक दूसरे की मदद करने के लिए संभावित सेटअपों को पहचानने में मदद करता है। इतने सारे जोड़े, टाइमफ्रेम और अन्य कारकों को ध्यान में रखना है कि एक ट्रेडिंग समूह होने और सभी समयक्षेत्रों के माध्यम से इस कार्य में एक-दूसरे को मदद करने से वास्तव में हर काम का बोझ कम होगा 14 सितंबर 200 9 - 18:14 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया मैं आपके साथ इस रणनीति के बारे में कुछ अन्य चीजों को भी साझा करना चाहूंगा। सबसे पहले मैं इस बारे में बात करना चाहूंगा कि कैसे मैरॉन को प्लेसमेंट रोक दिया जाए। मैं अपने व्यापार को 2 समान प्रतिशत भागों में विभाजित करके विभाजित करता हूं। एक भाग में पिछले झुकाव को एक स्टॉप के रूप में कम-से-कम होगा और दूसरे एक स्टॉपलाइन के रूप में ट्रेंडलाइन रिवर्सल बार हाइलाउ का उपयोग करेंगे। व्यापार के पहले भाग के बारे में 50-60 का एक अनुपात और एक आर: आर 3 या बेहतर होगा, लेकिन दूसरे भाग में लगभग 30-45 जीत के अनुपात होंगे, लेकिन अक्सर इसे 10-बार के रूप में ज्यादा से मुआवजा दिया जाता है। 15 आर: आर, जब आप इसे ठीक से प्राप्त करते हैं, तो आपको घर चला जाता है उन कुछ ट्रेडों की पहचान करने के तरीके हैं जो बहुत ही उच्च संभावनाएं हैं फ़ेबल्स, ट्रेंडलाइन, साप्ताहिक द्विवार्षिक आदि के संगम, जब वे ट्रेंडलाइन पर होते हैं तो अक्सर बार-बार 8-10 की स्थिति में मेरी स्थिति का आकार बढ़ाता है, इस बात पर निर्भर करता है कि मूल्य कार्रवाई से मुझे कितना विश्वास होता है, मैं बार-बार 10 पदों को 7 पागल आर: आर और 3 पिछले स्विंग उच्च के साथ तंग बंद। उपयोगकर्ता द्वारा 14 सितंबर 200 9 को प्रस्तुत - 18:17। और जैसा कि आपने कहा था, मैं एक बड़ा बड़ा खाता अपेक्षाकृत तेज बनाने की कोशिश कर रहा हूं, मैं वास्तव में हर हफ्ते अतिरिक्त पूंजी के 500 यूरो को जोड़ने का प्रयास कर रहा हूं, अगर मैं वर्तमान में शामिल अन्य उद्यमों से कमाई कर सकता हूं। खाता अधिक आरामदायक स्तर तक पहुंचता है, मैं लगभग 4 प्रति व्यापार के जोखिम को कम कर दूँगा। मैं कम से कम एक दो सालों के लिए खाते से कोई भी धन वापस लेने की योजना नहीं बना रहा हूं, मैं परिमाण की शक्ति से बाहर निकलने वाली हर चीज को निचोड़ना चाहता हूं और यह वास्तव में एक ऐसी रणनीति है जो इस पहलू में समझ में आता है। लोगों को इस अर्थ में संदेह हो सकता है कि यदि यह लड़का इस रणनीति का कारोबार करके हजारों बना सकता है तो हेज फंड को ऐसा करने के लिए क्यों नहीं। एक वैध सवाल है और मिरन्स की रणनीति की रक्षा में मैं यह कहना चाहूंगा कि यह शब्द के किसी भी अर्थ में एक निःशुल्क दोपहर नहीं है, इस तरह के रिटर्न के लिए आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत बहुत बड़ी अस्थिरता है, एक खोई हुई लकीर आपको काफी पीछे लाएगा बिट। हर कोई व्यापार करने के लिए यह आवश्यक है कि वान धागा पढ़ें उपयोगकर्ता द्वारा 14 सितंबर 200 9 को प्रस्तुत - 18:19। EURJPY संभावित सेटअप चल रहा है समर्थक द्वारा 14 सितंबर 200 9 - 18:25 को प्रस्तुत किया। मैंने स्थिति को खोलने के समय बाजार जोखिम को कम करने के लिए कुछ बहुत ही विस्तृत तकनीक विकसित की हैं। मुझे कभी भी पदों पर खुलना नहीं पड़ता था कि अगर कुल मिलाकर सभी को बंद कर दिया जाए तो 20 से अधिक खाते का पतन होगा। यह आपकी ओर से किसी भी खबर से (मुझे, योग्य) की रक्षा करेगा जो बाजार की गतिशीलता को बदल सकती है और अचानक सभी जोड़ों की दिशा बदलती है क्योंकि हम सभी मुद्रा जोड़े जो व्यापार करते हैं वे कुछ डॉलर से संबंधित होते हैं। जब EURUSD की तरह एक मुद्रा जोड़ी एक सेटअप है, तो अक्सर यूकेसीएफ जैसे एक करीबी सहसंबंधित जोड़ी के पास अक्सर एक समान सेटअप चालू होगा। उस मामले में, मैं या तो सबसे अच्छी कीमत की कार्रवाई के साथ सेटअप ले जाऊंगा और आर: आर या दूसरी चीज जो मैं कर सकता हूं वह दो के बीच मेरी स्थिति को विभाजित करना है, लेकिन किसी भी परिस्थिति में मैं एक ही समय में दोनों पर पूर्ण स्थिति नहीं ले सकता । मैंने बहुत सारे के साथ शुरू में GBP जोड़े को व्यापार किया, मैंने 24 घंटों में 10 कि डेमो को 750 कर दिया। MSN: सक्षमरचर (एट) zappmail जैसा कि आप बता सकते हैं, मैं इस बारे में बहुत उत्साहित हूं: पी द्वारा उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत 14 सितंबर 200 9 - 18:27 पर। बहुत बुरा माय्रोन हमारे साथ अब अपने लंबे समय तक अनुभव व्यापार इस तरह से साझा करने के लिए नहीं है।

No comments:

Post a Comment