Friday 3 November 2017

जेम्स 16 विदेशी मुद्रा पीडीएफ मुफ्त


थ्रेड: जेम 16 पिन बार विश्लेषण मूल रूप से Sanmeiguel एरर ने लिखा जहां टिकटों के लिए 16 पिन बार विश्लेषण किया गया है या आप इसे संक्षेप में विस्तार से कवर कर सकते हैं, मैं इसे एसएमपीआर या ट्रेंडलाइन बिंदुओं पर पिन सलाखों के साथ करने और उनसे व्यापार करने के लिए उपयोग करने के लिए अपनी कुछ कल्पना करता हूं। ऐसा खोलने के लिए खेद है। आप मुख्य पद में जुड़े हुए धागे में पोस्ट देख सकते हैं - जॉन ने उस पद्धति के मार्गनिर्देशों को समझाया था। Google ने अपनी साइट को निधि देने के लिए 16 समूहों का समूह और एफएफ फोरम में अपने धागे की जांच भी की। Ray1। मुझे लगता है कि आप मुझसे बेहतर जानते हैं कि मूल्यवान सामग्री कहां आधारित है लेकिन आप कहां से शुरू करते हैं जब आपके पास पढ़ने के लिए 2.5 के पेज हैं, मैं वहां मुख्य पोस्ट में सभी लिंक्स के माध्यम से गया हूं। ओह ठीक है मुझे लगता है कि मैं शुरुआत से शुरू करूँगा और सबसे महत्वपूर्ण पदों को हाजिर करने का प्रयास करूँगा। मूल रूप से Sanmeiguel Err द्वारा पोस्ट किया गया जहां टिकटों के लिए 16 पिन बार विश्लेषण किया गया है या आप इसे संक्षेप में विस्तार से कवर कर सकते हैं, मैं इसे एसएमपीआर या ट्रेंडलाइन बिंदुओं पर पिन सलाखों के साथ करने और उनसे व्यापार करने के लिए उपयोग करने के लिए अपनी कुछ कल्पना करता हूं। ऐसा खोलने के लिए खेद है। आप मुख्य पद में जुड़े हुए धागे में पोस्ट देख सकते हैं - जॉन ने उस पद्धति के मार्गनिर्देशों को समझाया था। Google ने अपनी साइट को निधि देने के लिए 16 समूहों का समूह और एफएफ फोरम में अपने धागे की जांच भी की। Ray1। मुझे लगता है कि आप मुझसे बेहतर जानते हैं कि मूल्यवान सामग्री कहां आधारित है लेकिन आप कहां से शुरू करते हैं जब आपके पास पढ़ने के लिए 2.5 के पेज हैं, मैं वहां मुख्य पोस्ट में सभी लिंक्स के माध्यम से गया हूं। ओह ठीक है मुझे लगता है कि मैं शुरुआत से शुरू करूँगा और सबसे महत्वपूर्ण पदों को हाजिर करने का प्रयास करूँगा। इस धागे के प्रयोजनों में से एक यह है कि उस विशाल धागा का प्रयास करें और संक्षेप करें और हमारे विश्लेषण को एक साथ करें ताकि हम एक दूसरे से सीख सकें। इन दिनों सभी बेहतरीन सूचनाएं जे 16 पेजेस में होती हैं जो आपके विचार के आधार पर धन के लायक नहीं हो सकती या हो सकती हैं। यह टिप्पणी पूरी तरह से गलत है और मैं इसकी सराहना नहीं करता हूं। यदि आप निजी मंच में नहीं हैं तो आप ऐसा टिप्पणी करने के लिए कैसे जानते हैं तथ्य यह है कि मैं पीएफ कॉज के साथ अपना पैसा बर्बाद कर रहा हूं, सब कुछ सार्वजनिक मंच में है। यदि आप एफएफ धागे को देखते हैं, तो उनके पास एक पेपरक्लिप है जो कि पीडीएफ सहित सभी संबंधित अटैचमेंट्स की सूची है, जो कि मूल्य क्रियाओं की स्थापनाओं का वर्णन करते हैं और सार्वजनिक फ़ोरम में सभी वरिष्ठ लोग जो कुछ भी करते हैं वे सब कुछ साझा करने के लिए शानदार हैं। इसलिए कृपया ऐसी अनुचित बातें न कहें हकीकत है जिम क्या करता है वह पैसे के लिए परवाह नहीं करता है। वह उन दुर्लभ कमेंट्स में से एक है जो एकदम अपने पैसे का व्यापार कर रहे हैं। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2007 स्थान सीटी, अमरीका डाकिया 2,085 यहां इस विधि का आदान-प्रदान और आलू का टुकड़ा है और यह इस धागा से शुरू होने वाला एक पैसा बीटीडब्ल्यू बेन अच्छा विचार नहीं लगाया। और पोस्टर पीडीएफ की जाँच करें यह संदर्भ के लिए महान है। जो भी लोग नहीं हैं familair james16 बार चार्ट का उपयोग करने के लिए पसंद करते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से मोमबत्तियों को खुद पसंद करता हूं और मोमबत्तियों की तरह सलाखों को पढ़ने के लिए अपनी आंखों को प्रशिक्षित करने में आपको लंबा समय नहीं लगाता है और यदि आप अपने मोमबत्तियों का उपयोग कर रहे हैं तो यह आपकी पसंदीदा चार्टिंग है आपसे बाद में लोग बात करते हैं, जॉन प्रतिबंधित वरिष्ठ सदस्य शामिल तिथि फरवरी 2009 पोस्ट 38 यह आश्चर्यजनक है कि लोगों के लिए क्या गिर जाएगा और विश्वास करें सम्मिलित तिथि जुलाई 2009 डाक 117 हाय जॉन, आज मैं जे 16 अतिथि क्षेत्र में अपना दौरा जारी रखा है। अब तक मैंने सभी पदों और वीडियो के माध्यम से जाना समाप्त कर दिया था, जिसमें कुछ जेम्स को स्वीकार किया गया था। मुझे कहना होगा कि मुझे वास्तव में माइक वीडियो पसंद है बहुत स्पष्ट और मददगार हैं एक महान आदमी की तरह लग रहा है लेकिन मुझे कुछ पाया जो मैंने पाया। यदि आप माइक वीडियो देखते हैं, तो आप नोटिस कर सकते हैं कि वह स्पेस के बाद हमेशा बड़े पिन सलाखों के लिए दिखता है। यदि कोई जगह नहीं है, तो उसके लिए कोई व्यापार नहीं है। मैंने उसे बगैर बाजार में व्यापार नहीं देखा। दूसरी ओर, जिम का एक वीडियो है जहां वह एक बहुत ही स्पष्ट बयान पर जोर देता है, जो कि 5 सफलता से 95 विफलता को अलग करती है, एक बग़ल में बाजार में व्यापार करने की क्षमता है। वह अंतरिक्ष की प्रतीक्षा नहीं करता मैंने कुछ ट्रेडों को देखा है जो उन्होंने कहा था कि वह साप्ताहिक चार्ट पर ले जाएगा जो मैं कभी भी इसके बारे में नहीं सोचा होगा। जैसे वह अगले पट्टी के हर एक पीप कदम जानता है मुझे उनका बयान पसंद है- मैं एक स्थिति और हॉपुकॉट में रहने के बाजार में नियंत्रण रखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि इस व्यवसाय में सफलता की कुंजी है। लेकिन यहां दो अजीब चीजें हैं 1) माइक और जिम एक दूसरे के साथ सहमत नहीं हैं एक ओर जिम कहता है कि यदि आप एक बग़लबा बाजार में व्यापार नहीं कर सकते हैं, तो इस व्यवसाय में सफल होने का मौका शून्य है, और दूसरी तरफ माइक हमेशा अपने ट्रेडों में जगह तलाशते हैं 2) जिम ने कहा कि वह बहुत ही आकर्षक कारण है क्योंकि वह बड़े खाते के साथ व्यापार करता है, दूसरी तरफ मैं उसे बाज़ार के हर कदम की भविष्यवाणी कर सकता हूं जैसे वह इसे खींचती है। इसका मतलब है कि अधिकांश स्थितियों से एक अच्छा व्यापार करने का मतलब है मैं कहूंगा कि माईक जिम से थोड़ी अधिक चयनकर्ता दिखता है। वैसे, आज इन सभी वीडियो के बाद, जेम्स वीडियो में से एक में एक बात थी कि मैं अपने सिर पर अपने सिर को बता रहा था कि वह बाजार की चाल के बारे में आगे क्या कह रहा है, और मैं सही था। मुझे लगता है कि मैं इसे कम करने के लिए शुरू कर रहा हूँ इसके अलावा, अब मैं कह सकता हूं कि मैं पूरी तरह से समझता हूं और चार्ट्स पर पीपीजेड को पहचानना मेरे लिए आसान है I जिम ने अपने वीडियो पर बहुत कुछ अभ्यास किया, मुझे लगता है कि रात के वक्त मेरे सपनों में मुझे पीपीजेड दिखाई देगी। जॉन, उद्धरण नई पीडीएफ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं अभी भी इसे खोल नहीं किया यह अब मेरे लिए एक झपकी पकड़ने के लिए समय है। उम्मीद है कि जब मैं जागूंगा, तो मैं इसे पढ़ूंगा। वैसे, मैं आपको यहां उद्धृत करता हूं: यदि आप एफएफ थ्रेड्स पर गौर करते हैं तो उनके पास एक पेपरक्लिप होता है जो कि पीडीएफ सहित सभी संबंधित अटैचमेंट्स की सूची है, जो कि मूल्य क्रियाओं की स्थापनाओं का वर्णन करती है और सार्वजनिक फ़ोरम में सभी वरिष्ठ लोग सब कुछ साझा करते हैं । अधिक अच्छे पीडीएफ़ मुझे एक लिंक मिलना बहुत खुशी होगी, कृपया मूल रूप से बेनजी 533 द्वारा पोस्ट किया गया हाय जॉन, आज मैं जे 16 अतिथि क्षेत्र में अपना दौरा जारी रखा है। अब तक मैंने सभी पदों और वीडियो के माध्यम से जाना समाप्त कर दिया था, जिसमें कुछ जेम्स को स्वीकार किया गया था। मुझे कहना होगा कि मुझे वास्तव में माइक वीडियो पसंद है बहुत स्पष्ट और मददगार हैं एक महान आदमी की तरह लग रहा है लेकिन मुझे कुछ पाया जो मैंने पाया। यदि आप माइक वीडियो देखते हैं, तो आप नोटिस कर सकते हैं कि वह स्पेस के बाद हमेशा बड़े पिन सलाखों के लिए दिखता है। यदि कोई जगह नहीं है, तो उसके लिए कोई व्यापार नहीं है। मैंने उसे बगैर बाजार में व्यापार नहीं देखा। दूसरी ओर, जिम का एक वीडियो है जहां वह एक बहुत ही स्पष्ट बयान पर जोर देता है, जो कि 5 सफलता से 95 विफलता को अलग करती है, एक बग़ल में बाजार में व्यापार करने की क्षमता है। वह अंतरिक्ष की प्रतीक्षा नहीं करता मैंने कुछ ट्रेडों को देखा है जो उन्होंने कहा था कि वह साप्ताहिक चार्ट पर ले जाएगा जो मैं कभी भी इसके बारे में नहीं सोचा होगा। जैसे वह अगले पट्टी के हर एक पीप कदम जानता है मुझे उनका बयान पसंद है- मैं एक स्थिति और हॉपुकॉट में रहने के बाजार में नियंत्रण रखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि इस व्यवसाय में सफलता की कुंजी है। लेकिन यहां दो अजीब चीजें हैं 1) माइक और जिम एक दूसरे के साथ सहमत नहीं हैं एक ओर जिम कहता है कि यदि आप एक बग़लबा बाजार में व्यापार नहीं कर सकते हैं, तो इस व्यवसाय में सफल होने का मौका शून्य है, और दूसरी तरफ माइक हमेशा अपने ट्रेडों में जगह तलाशते हैं 2) जिम ने कहा कि वह बहुत ही आकर्षक कारण है क्योंकि वह बड़े खाते के साथ व्यापार करता है, दूसरी तरफ मैं उसे बाज़ार के हर कदम की भविष्यवाणी कर सकता हूं जैसे वह इसे खींचती है। इसका मतलब है कि अधिकांश स्थितियों से एक अच्छा व्यापार करने का मतलब है मैं कहूंगा कि माईक जिम से थोड़ी अधिक चयनकर्ता दिखता है। हाय बेन, माइक और जिम सभी व्यापार मूल्य कार्रवाई सेटअप बस यही है कि वे एक अलग तरीके से व्यापार करते हैं। माइक हमेशा ए या ए सेटअप्स के लिए जाना चाहते हैं माइक किसी भी सेटअप में अपने पैसे कमाने से इंकार करेगा जो कि ए से कम है। जिम भी इन ए या ए सेटअपों में ट्रेड करता है लेकिन ए या ए सेट अप दुर्लभ हैं और वे केवल एक महीने में एक बार या एक ही बार कुछ महीनों में प्रदर्शित हो सकते हैं। जैसा कि जिम ने कहा कि बाजार हमेशा अधिकांश समय के लिए एक रेंज में रहता है, इसलिए वह एक रेंज मार्केट (जो नए लोगों के लिए खतरनाक है, जो उन्हें व्यापार करने के बारे में नहीं पता है) के लिए सीखना सीखते हैं और उनके एक्सपोज़ के अनुसार अपने ट्रेडों की सुरक्षा कब और कब एसआरपीपीजेड ज़ोन का ज्ञान मैं सहमत हूं कि जिम की तुलना में माइक अधिक पसंद हैं I जैसा कि आप देख सकते हैं कि विभिन्न व्यापारियों ने अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार मूल्य क्रियाओं को लागू किया है एक नए व्यापारी को सबसे पहले यह पता होना चाहिए कि किसी श्रेणी मार्केट को व्यापार करने से पहले उन ए या ए सेटअपों को कैसे व्यापार करना है। जिस तरह से माइक अच्छी तरह से कर रही है, बस इन सभी ए या ए सेटअपों का व्यापार करते हैं जो विशाल चालें उत्पन्न करते हैं। अंतिम रे 1 07-25-2009 को 10:20 अपराह्न द्वारा संपादित। मूलतः जॉनीकनु द्वारा पोस्ट किया गया यह टिप्पणी पूरी तरह से गलत है और मैं इसकी सराहना नहीं करता। यदि आप निजी मंच में नहीं हैं तो आप ऐसा टिप्पणी करने के लिए कैसे जानते हैं तथ्य यह है कि मैं पीएफ कॉज के साथ अपना पैसा बर्बाद कर रहा हूं, सब कुछ सार्वजनिक मंच में है। अगर आप एफएफ थ्रेड्स पर गौर करते हैं तो उनके पास एक पेपरक्लिप होता है जो कि पीडीएफ सहित सभी संबंधित अटैचमेंट्स की सूची है, जो कि मूल्य क्रियाओं की स्थापनाओं का वर्णन करते हैं और सार्वजनिक फ़ोरम में सभी वरिष्ठ लोग जो कुछ भी करते हैं उन्हें साझा करने के लिए वे शानदार हैं। इसलिए कृपया ऐसी अनुचित बातें न कहें हकीकत है जिम क्या करता है वह पैसे के लिए परवाह नहीं करता है। वह उन दुर्लभ कमेंट्स में से एक है जो एकदम अपने पैसे का व्यापार कर रहे हैं। वैसे मैं काफी लोगों को जानता हूं जिन्होंने सेवा के लिए भुगतान किया है और इसके साथ खुश हैं और जो लोग सिर्फ सार्वजनिक मंच का इस्तेमाल करते हैं और इससे खुश हैं क्या यह सच नहीं है कि आप निजी फोरम में अधिक वीडियो और विभिन्न सामानों तक पहुंच प्राप्त करते हैं, मैं जिम के बारे में पूरी तरह से आपके साथ सहमत हूं, दूसरों की मदद करने के लिए उनकी प्रेरणा में पूरी तरह निडर है। आपके द्वारा उद्धृत सजा के साथ मेरा मुद्दा यह है कि यदि आप सार्वजनिक फोरम में अपनी ज़रूरतों को प्राप्त कर सकते हैं तो निजी फोरम या इसके लायक नहीं हो सकता है, इस पर निर्भर करता है कि क्या आप चाहते हैं कि सामग्री आपके लिए सही है या यदि आप सही चाहते हैं सबसे अच्छा बिट्स खोजने के लिए सार्वजनिक धागा के माध्यम से। मैं निश्चित रूप से जेम्स16 या किसी और के प्रति अपमानजनक नहीं था, उसके बिना और अन्य व्यापारियों ने अपने अनुभव और ज्ञान को बांटने के बिना सभी बदतर हो गए। अंतिम बार रॉबर्टो डाइनरो द्वारा 07-26-2009 को 03:46 पूर्वाह्न में संपादित। हाय बेन, माइक और जिम सभी व्यापार मूल्य कार्रवाई सेटअप बस यही है कि वे एक अलग तरीके से व्यापार करते हैं। माइक हमेशा ए या ए सेटअप्स के लिए जाना चाहते हैं माइक किसी भी सेटअप में अपने पैसे कमाने से इंकार करेगा जो कि ए से कम है। जिम भी इन ए या ए सेटअपों में ट्रेड करता है लेकिन ए या ए सेट अप दुर्लभ हैं और वे केवल एक महीने में एक बार या एक ही बार कुछ महीनों में प्रदर्शित हो सकते हैं। जैसा कि जिम ने कहा कि बाजार हमेशा अधिकांश समय के लिए एक रेंज में रहता है, इसलिए वह एक रेंज मार्केट (जो नए लोगों के लिए खतरनाक है, जो उन्हें व्यापार करने के बारे में नहीं पता है) के लिए सीखना सीखते हैं और उनके एक्सपोज़ के अनुसार अपने ट्रेडों की सुरक्षा कब और कब एसआरपीपीजेड ज़ोन का ज्ञान मैं सहमत हूं कि जिम की तुलना में माइक अधिक पसंद हैं I जैसा कि आप देख सकते हैं कि विभिन्न व्यापारियों ने अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार मूल्य क्रियाओं को लागू किया है एक नए व्यापारी को सबसे पहले यह पता होना चाहिए कि किसी श्रेणी मार्केट को व्यापार करने से पहले उन ए या ए सेटअपों को कैसे व्यापार करना है। जिस तरह से माइक अच्छी तरह से कर रही है, बस इन सभी ए या ए सेटअपों का व्यापार करते हैं जो विशाल चालें उत्पन्न करते हैं। स्पष्टीकरण के लिए रे धन्यवाद इसलिए मुझे लगता है कि उनके पास सिर्फ थोड़ा अलग व्यापारिक शैली है लेकिन उनमें से दोनों के पास एक बड़ा खाता है जो स्वयं को केवल ए या ए पीबीएस चुनने के लिए अनुमति देता है। वैसे, मैं एफएक्स के लिए एक असली नौसिखिया हूँ, लेकिन यहां एक अनुमान लगाया गया है कि दैनिक चार्ट में एक बग़ल में (रेंज) मार्केट कैसे व्यापार करना है: पहले आप साप्ताहिक जाते हैं और मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करते हैं। यह प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने में अधिक सुरक्षित होगा, लेकिन यह अभी मेरा एक प्राथमिकता है। फिर आप दैनिक चार्ट पर जाते हैं, और आप उनके बीच क्रोध के लिए प्रमुख एसआर लाइनों या बेहतर छोटे क्षेत्रों को आकर्षित करते हैं। मेरा तीसरा चरण पीपीजेड की पहचान करेगा जो सीमा के भीतर है। अगर मैं इसे दैनिक पर नहीं देख सकता, तो मैं 4 ह या 1 ह नीचे जाना जाता हूं क्योंकि मुझे पता है कि यह वहां है। अब मैं एक पिन बार की प्रतीक्षा कर रहा हूं, यह एक बी पिन बार भी हो सकता है अगर कोई ए. टी. नहीं है। पीबी को एक तेजी से पीबी होने की जरूरत है जो कि नाक के साथ समर्थन लाइन को छू लेती है। मैं इसके ऊपर ऊपरी बाती के ऊपर 10 ऑर्डर देता हूं। मेरी एसएल नीचे बाती के नीचे 10 pips होगा अब मुझे पता है कि कठिन चीज मेरे लाभ को नुकसान पहुंचा सकती है, यह पहचानने की क्षमता है कि लाभ लेने के लिए और बाहर निकलते हैं, अगर व्यापार। तो सबसे पहले मैं चारों ओर देखता हूँ और देखता हूं कि मेरे पास क्षेत्र में कुछ चढ़ाव या ऊंचा हैं। यह क्षेत्र बाहर निकलने के लिए एक अच्छी जगह हो सकता है अगर मैं अपने पीपीजेड तक पहुंचता हूं जो सीमा के भीतर है तो मैं भी बाहर निकलता हूं। अगर मैं मूल्य अच्छी तरह से बढ़ रहा हूं और पीपीजेड के करीब मिल रहा हूं, तो मैं नीचे 4 एच पर जाता हूं और आखिरी बंद मोमबत्तियों के नीचे के बाक के किनारे पर अपने एसएल को ले जाता हूं - इस तरह से मैं अपने मुनाफे को बंद कर देता हूं और मैं व्यापार चलाता हूं और वहां देखना चाहता हूं एक ब्रेकआउट हो जाएगा यदि ब्रेकआउट है तो मैं पीपीजेड के नीचे कुछ एसएएल को कुछ पीप चलाता हूं जो टूटा हुआ है। इसका कारण यह है कि मुझे पता है कि मूल्य थोड़ी बढ़ोतरी जारी रहेगा, फिर पीपीजेड (जो प्रतिरोध था और अब समर्थन) का परीक्षण करने के लिए नीचे जाना है, और फिर फिर से ऊपर जाकर अधिकतर मामलों में उच्च स्तर बनाते हैं। मैं इसे दूसरी तरफ उसी तरह से व्यापार कर सकता हूं, लेकिन इस चरण में मैं मुख्य प्रवृत्ति के साथ जा रहा हूं। क्या आप लोग सोचते हैं कि जेम्स 16 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ फोर एक्सफेसेटर पर कहीं एक लड़का है जो कुछ अद्भुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के साथ आए हैं जो कि जेम्स16 के नाम से मूल्य क्रिया व्यापार पर आधारित है। जेम्स16 को वहां कई प्रकार की रणनीतियों या विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के संयोजन के बारे में बताया गया है जो वह वहां उपयोग करता है। मेरा मानना ​​है कि वह अब इस धागे का समर्थन नहीं कर रहा है, जिसने कुछ साल पहले ही अपनी शुरुआत की थी, क्योंकि उसे अपनी साइट मिली है जहां व्यापारियों ने जेम्स 16 विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और विधियों को जानने के लिए मासिक शुल्क के लिए सदस्यता ली है। एक लाइव ट्रेडिंग खाता खोलें और 10,000 नकद बोनस तक पहुंचें। यहां क्लिक करें अपने फ़ायरफ़ॉक्स पर जेम्स 16 अध्याय को पढ़ाने के लिए क्यों, आप जानते हैं कि मैंने सबसे ज्यादा हताशा 6453 पृष्ठों के धागे के माध्यम से पढ़ने का प्रयास कर रहा है (1 दिसंबर, 2018 तक सटीक होना) और खिचड़ी भाषा यह पता लगाती है कि जाम16 क्या कोशिश कर रहा है कहना। उदाहरण के लिए, वह सिर्फ एक व्यापार सेटअप का एक चार्ट पोस्ट करता है और चार्ट पर बहुत कुछ शब्दों को कुछ पंक्तियों के साथ रखता है और मंडलियां वास्तव में आपको नहीं बताती हैं कि उसने अपने व्यापार का प्रबंधन कैसे किया और वह वास्तव में आपको यह नहीं बताता कि वह कैसे निकलता है एक व्यापार (यदि वह है, तो मैंने इसके बारे में अभी तक कोई पद नहीं देखा है, क्योंकि मैं इसके लिए खोज करने के लिए काफी उत्सुक हूं) और अनुमान करें कि यह आपके लिए क्या होता है आप चार्ट में घूरते हुए फंस रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि जेम्स 16 विदेशी मुद्रा व्यापारिक विधियों को समझने की कोशिश कर रहे थ्रेड्स के हजारों पृष्ठों के माध्यम से हो सकता है कि उनके पदों में कुछ विस्तृत व्यापारिक नियम हैं, मुझे पता नहीं है लेकिन अगर आपको यह पता चलता है, तो आप खुश हैं कि अगर आप इस वेबसाइट के संपर्क फ़ॉर्म का नीचे इस्तेमाल कर सकते हैं और मुझे उस पोस्ट से लिंक कर सकते हैं और मैं इस पोस्ट को अपडेट कर सकता हूं । लेकिन अभी के लिए, यह मेरी यही व्याख्या है जेम्स16 फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों और तरीकों की व्याख्या, वह एक ऐसा व्यक्ति प्रतीत होता है, जो वास्तव में नौसिखिया विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक स्पष्ट-आसान समझने वाली तरीके से अपनी व्यापारिक रणनीतियों को समझाते हुए एक निपुण नहीं है। यहां तक ​​कि उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए जेम्स के 16 पदों में विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों को समझने में कुछ समय लगेगा। किसी व्यापारिक रणनीति को सही तरीके से समझने का तरीका यह है कि वह इस साइट पर मौजूद विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीतियों के समान एक संरचना में लिखना है: समझाओ और यह बताएं कि व्यापार रणनीति क्या है। बताइए कि उस समय का समय क्या है जिसे आप इसका उपयोग कर सकते हैं। प्रारंभ करें कि विदेशी मुद्रा संकेतक किस प्रकार आवश्यक हैं (यदि कोई हो) प्रवेश और निकास नियम यह बताएं कि लाभ में एक व्यापार का प्रबंधन कैसे करें चार्ट के साथ समझाएं इसे कम और सरल रखें मेरा मतलब है, जिस तरह से आईडी एक विदेशी मुद्रा प्रणाली की व्याख्या करना पसंद करती है (मैं आपको नहीं जानता)। यदि आप त्रिज्या के 6400 पृष्ठों से अधिक पढ़ने के लिए चाहते हैं, तो प्रमुखता से मेरे मेहमान, हालांकि, यदि आप आलसी हैं और सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के मांस को देखना चाहते हैं जो कि जेमी 16 का उपयोग करता है तो पढ़ना जारी रखता है। संक्षेप में, मैं जाम 16 का उपयोग करता है विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों को सरल करने जा रहा हूँ। यदि आप एक नया विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, तो आप इसे थोड़ा अधिक पा सकते हैं, आपको सभी जानकारी पूरी तरह से अवशोषित करने के लिए कई बार पढ़ना होगा। ध्यान दें: ये मेरी व्याख्या है, इसलिए यह ठीक नहीं हो सकता है क्योंकि जैसा कि जेम्स 16 के बारे में बात कर रहा था (आप मुझे इसके लिए क्रूस पर क्रेट नहीं कर सकते हैं) यह नहीं पता कि कौन या कहाँ से है, लेकिन वह शायद एक पूर्णकालिक व्यापारी है जो 30 के लिए व्यापार कर रहा है वर्षों। जेम्स ने कई रिटेल न्यूबी ट्रेडर्स की मदद के लिए सभी दलीलों की वजह से धागा शुरू किया और वह व्यापार के बारे में लिखे सभी बकवास को देखने से थक गया था, इसलिए उन्होंने सोचा कि वह जो कुछ जानता है वह सिखाना होगा। क्या TIMEFRAMES JAMES16 USE जेम्स16 दैनिक और साप्ताहिक चार्ट व्यापार को पसंद करने के लिए जाता है जेम्स16 कहता है कि छोटी टाइमफ्रेम में व्यापार की तुलना में बड़ी टाइमफ्रेम में सफलता की अधिक संभावना है। मैं इस पर उसके साथ सहमत होगा इसका अर्थ यह है कि आप इसे पढ़ने के लिए क्या कहते हैं: आपको कम होगा, इसका मतलब एक सप्ताह में एक या दो ट्रेडों हो सकता है। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो अक्सर व्यापार की तरह है, तो यह वास्तव में आपके धैर्य (गंभीरता से) का परीक्षण करेगा, विदेशी मुद्रा scalpers या intraday व्यापारियों के लिए, ये विदेशी मुद्रा रणनीतियों आपके लिए नहीं हैं। जेम्स16 ट्रेड एंटरिज सममित जेम्स16 एक उतार-चढ़ाव में डुबकी खरीदने और एक डाउनथ्रेंड में रैलियों को बेचने पर केंद्रित है। वह यह खरीदें प्राइस एक्शन अराउंड एरिया ऑफ़ सपोर्ट, रेसिस्टन्स, फाइबोनैक्की लेवल आदि का उपयोग करता है। उनकी ट्रेड प्रविष्टियां 2-4 बार रिवर्सल कैंडेलेस्टिक पैटर्न पर आधारित होती हैं जो संगम के बिंदुओं के पास क्लस्टर होती हैं। 6 मुख्य मूल्य कार्रवाई पैटर्न जेम्स 16 का उपयोग करता है डीबीएलएचसी- डबल बार कम उच्च बंद डीबीएचएलसी - डबल बार उच्च निचला बंद दो या अधिक मिलान उच्च या चढ़ाव एक-दूसरे के 2 पिप्स के भीतर होना चाहिए यदि उच्च या निम्न टूट गया है, तो इसका मतलब है कि मौजूदा रुझान की बहाली बीओओवीडी - वर्टिकल बार के बाहर पहनें (यह सिपाही बियरिश इंजिल्टिंग पैटर्न है) BUOVB - ऊर्ध्वाधर बार के बाहर बुल्लिस (यह बस बैलिश इंजिल्टिंग पैटर्न है) पिन बार अब 6 मूल्य प्रतिमानों में से प्रत्येक के माध्यम से जाने देता है जेम्स16 जैमेस 16 विदेशी मुद्रा पैटर्न 1: डीबीएलएचसी डीबीएलएचसी का अर्थ है डबल बार कम हायर क्लोज़। इस पैटर्न को कैसे लगाएं: दो सलाखों के लिए देखें जो लगभग समान मूल्य स्तर पर हैं या एक-दूसरे के 2 पिप्स के भीतर हैं, लेकिन दूसरी बार एक बंद होना चाहिए जो पहले बार की तुलना में अधिक है। नीचे चार्ट देखें यह एक तेजी से विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न है और इसलिए आपको इस चार्ट पैटर्न की तलाश करनी चाहिए, जब कोई बाजार ऊपर की तरफ बढ़ रहा हो। इस पैटर्न का कारोबार काफी आसान है: जैसे ही दूसरा बार बंद हो जाता है या फिर दूसरे कैंडेस्टीक के ऊपरी भाग के ऊपर सिर्फ 2-5 पिप्स लंबित खरीदारी रोकने के आदेश के रूप में आप बाजार के आदेश पर खरीद सकते हैं। पैटर्न में 2 वें मोमबत्तियों के निचले हिस्से के नीचे आपको 2-5 पीपों के नुकसान को रोक दें। जेम्स 16 विदेशी मुद्रा पैटर्न 2: डीबीएचएलसी डीबीएचएलसी का अर्थ है डबल बार उच्च निचला बंद। इस पैटर्न को कैसे ढूंढें: दो सलाखों के लिए देखें जो कि ऊंची है जो लगभग समान मूल्य स्तर पर हैं या एक-दूसरे के 2 पिप्स के भीतर हैं, लेकिन दूसरी बार एक बंद होना चाहिए जो पहले बार की तुलना में कम है। नीचे चार्ट देखें यह एक मंदी का विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न है और इसलिए आपको इस चार्ट पैटर्न की तलाश करनी चाहिए, जब बाजार में डाउनटाइंड होता है। इस पैटर्न का व्यापार काफी आसान है: जैसे ही दूसरा बार बंद हो जाता है या लंबित विक्रय रोक आदेश को दूसरे कैंडलस्टिक के निचले भाग के नीचे सिर्फ 2-5 pips के रूप में आप बाजार के आदेश पर बेच सकते हैं। पैटर्न में 2 वें मोमबत्तियों के ऊपरी ऊपर 2-5 पिप्स खोने के स्थान पर रखें। जेमी 16 विदेशी मुद्रा पैटर्न 3: दो या अधिक मिलान करने या अधिक मिलान करने वाले निम्न स्तर 3 ए: दो मैचिंग हाइज़ विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न: दो मिलान करने वाले हाइज़ की जगह कैसे करें: दो सलाखों के लिए देखें जो लगभग ऊंची कीमतें हैं जो लगभग समान मूल्य स्तर पर हैं या 2 पिप्स के भीतर एक दूसरे को यह एक तेजी से विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न माना जाता है, इसलिए आपको इस चार्ट पैटर्न की तलाश करनी चाहिए, जब एक बाजार एक अपट्रेंड हो। इस पैटर्न का कारोबार काफी आसान है: जैसे ही दूसरा बार बंद हो जाता है या फिर दूसरे कैंडेस्टीक के ऊपरी भाग के ऊपर सिर्फ 2-5 पिप्स लंबित खरीदारी रोकने के आदेश के रूप में आप बाजार के आदेश पर खरीद सकते हैं। पैटर्न में 2 वें मोमबत्तियों के निचले हिस्से के नीचे आपको 2-5 पीपों के नुकसान को रोक दें। ये है कि दो मिलान उच्च फॉरेक्स चार्ट पैटर्न की तरह दिखता है: 3 बी: दो मिलानों की संख्या विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न कैसे दो मिलान करने वाले निम्न बिंदुओं को स्थानांतरित करने के लिए विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न: दो सलाखों के लिए देखें जो लगभग एक ही कीमत स्तर पर हैं या प्रत्येक के 2 पिप्स के भीतर हैं अन्य यह एक मंदी की विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न माना जाता है, इसलिए आपको इस चार्ट पैटर्न की तलाश करनी चाहिए जब बाजार एक डाउनट्रेन्ड होता है। इस पैटर्न का व्यापार काफी आसान है: जैसे ही दूसरा बार बंद हो जाता है या लंबित विक्रय रोक आदेश को दूसरे कैंडलस्टिक के निचले भाग के नीचे सिर्फ 2-5 pips के रूप में आप बाजार के आदेश पर बेच सकते हैं। पैटर्न में 2 वें मोमबत्तियों के ऊपरी ऊपर 2-5 पिप्स खोने के स्थान पर रखें। यह है कि दो लगातार मेल खाते हैं, विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न की तरह दिखता है: जेमेस 16 फॉरेक्स चार्ट पैटर्न 4: बीओओवीबी बीओओवीबी स्टैंड आउट वर्टिकल बार के लिए है। इस पैटर्न को कैसे खोजना है: यह एक दो बार विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न है और पहली बार एक तेजी वाला बार (हरा) होना चाहिए और दूसरा बार मंदी वाला होना चाहिए जो कि पहली बार से अधिक हो सकता है क्योंकि इसकी ऊंची तुलना में कुछ अधिक pips हो सकती है 1 बार और इसकी कम की कुछ पिप्स या 1 बार से अधिक कम हो सकती है। यह एक मंदी का विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न है और इसलिए आपको इस चार्ट पैटर्न की तलाश करनी चाहिए, जब बाजार में डाउनटाइंड होता है। इस पैटर्न का व्यापार काफी आसान है: जैसे ही दूसरा बार बंद हो जाता है या लंबित विक्रय रोक आदेश को दूसरे कैंडलस्टिक के निचले भाग के नीचे सिर्फ 2-5 pips के रूप में आप बाजार के आदेश पर बेच सकते हैं। पैटर्न में 2 वें मोमबत्तियों के ऊपरी ऊपर 2-5 पिप्स खोने के स्थान पर रखें। ये है कि बीओईवीबी विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न कैसा दिखता है: जेमेस 16 फॉरेक्स चार्ट पैटर्न 5: बुओवब बुउवबी खड़ा के बाहर खड़ी बार के लिए खड़ा है इस पैटर्न की पहचान कैसे करें: यह एक दो बार विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न है और पहली बार एक मंदी की पट्टी (लाल) होनी चाहिए और दूसरी बार बुलंदी (हरे रंग की पट्टी) होनी चाहिए, जो कि पहली बार से अधिक हो जाती है क्योंकि इसकी ऊंचाई कुछ ही पिप्स हो सकती है 1 बार की तुलना में अधिक ऊंची और इसकी कम कुछ पिप्स या 1 बार से अधिक कम हो सकती है। यह एक तेजी से विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न है और इसलिए आपको इस चार्ट पैटर्न की तलाश करनी चाहिए, जब कोई बाजार ऊपर की तरफ बढ़ रहा हो। इस पैटर्न का कारोबार काफी आसान है: जैसे ही दूसरा बार बंद हो जाता है या फिर दूसरे कैंडेस्टीक के ऊपरी भाग के ऊपर सिर्फ 2-5 पिप्स लंबित खरीदारी रोकने के आदेश के रूप में आप बाजार के आदेश पर खरीद सकते हैं। पैटर्न में 2 वें मोमबत्तियों के निचले हिस्से के नीचे आपको 2-5 पीपों के नुकसान को रोक दें। यह है कि क्या बुउवब विदेशी मुद्रा चार्ट पैटर्न ऐसा दिखता है: अपना समय बर्बाद मत करो। जेम्स16 सिर्फ एक और स्कैमर है हेश निश्चित रूप से 30 साल के अनुभव वाले विदेशी मुद्रा व्यापारी नहीं हैं, जिनकी वजह से खुदरा व्यापारियों को 1 99 8 से ही एफएक्स व्यापार करने की अनुमति दी गई है। उनके पदों को जानबूझ कर पढ़ना मुश्किल है क्योंकि वह कुछ जानने का भ्रम देना चाहता है जो वह नहीं करता। सिर्फ एक और चोर कलाकार जो suckers लेने के लिए चारा लेने की तलाश में है। हो सकता है कि आप कुछ जानते हैं या आपने जेम्स से कहा है कि आप क्या कह चुके हैं। एक कंबल बयान को चित्रित करने के बजाय अपने अनुभवों में कुछ प्रकाश डालना अच्छा होगा, जिसमें कहा गया है कि जेम्स16 एक और स्कैमर है। जिस तरह से आपकी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद पिछले 2 वर्षों में जमेज चार्ट और पैटर्न frm का इस्तेमाल किया जा रहा है: इन सबसे अच्छे पैटर्न दर्ज करने के लिए: यदि यू लहर का पता लगाता है: लहर की दिशा में पैटर्न आपको बड़ा लाभ देता है: मैं जोड़ूंगा: डीबीएचएलसी या डीएचएलएचसी: पट्टी पर निर्भर है समापन भाव। पिछले बार कवर करने के लिए आवश्यक नहीं एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द करें

No comments:

Post a Comment